पंजाब सिंगर श्री बराड़ को हत्या की धमकियां क्यों दे रहे कांग्रेसी ?

0 101

अमृतसर: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान ‘किसान एंथम’ गाकर सुर्ख़ियों में आए पंजाबी सिंगर श्री बराड़ की नई ऐल्बम बेड़ियां रिलीज होने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं। गायक श्री बराड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव आकर कांग्रेस के नेताओं पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेसी अपने कुत्तों-बिल्लों से फोन करवा कर उसे जान से मारने की धमकियां दिला रहे हैं।

किसी कांग्रेस नेता का नाम लिए बगैर श्री बराड़ ने कहा कि, वह बता नहीं सकते कि वे अपनी जिंदगी में किन-किन चीजों को सह रहे हैं और कैसे हालात से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने किसान आंदोलन के दौरान काफी कुछ देखा, उस समय भी कई गुंडो के फोन आते थे। राजनेताओं से धमकियां मिलती थी। जिनसे बचने के लिए मैं पैसे देता हूं। श्री बराड़ ने कहा कि पंजाब के पक्ष में बोलने का उसे यह सिला मिल रहा है, इससे अच्छा कि वह अपना जीवन ही समाप्त कर ले। उन्होंने कहा कि जब मैंने ‘बेड़ियां’ गाना रिलीज़ किया, तो उसके बाद भी मुझे बहुत कुछ कहा गया।

बराड़ ने कहा कि आप हजार केस मेरे खिलाफ लगा दो, आपके पास एक ही हल है, आप मुझे किसी से गोली मरवा दो, मैं उस दिन टिक जाऊंगा, नहीं तो अपनी एक कलम से आप सभी की नींद उड़ा कर रखूंगा.. मैं पंजाब का दिया खाता हूं, पंजाब की जनता को सब पता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.