सुबह देर तक सोती रहती है पत्नी, भूखे पेट जाना पड़ता है ऑफिस- पति की गुहार सुनकर दंग रह गए अधिकारी

0 33

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक पति की गुहार सुनकर पुलिस थाने में बैठे अधिकारी हैरान रह गए. पति पुलिस थाने में अपनी पत्नी की शिकायत करने के लिए पहुंच गया. पति ने कहा कि उसकी पत्नी रात में देर तक मोबाइल चलाती है, जिसके कारण वह सुबह देर तक सोती रह जाती है. पत्नी के देर तक सोने के कारण पति को ऑफिस भूखे पेट जाना पड़ रहा है. जब पत्नी सुबह सोकर उठती है, तब तक पति ऑफिस जा चुका होता है.

पति इसी बात से तंग आकर पत्नी से अलग होने के लिए थाने पहुंच गया. पति ने थाने में गुहार लगाई कि उसे अपनी पत्नी से छुटकारा चाहिए. समय से खाना न मिलने से मेरे स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ रहा है. ऐसी पत्नी के साथ मुझे नहीं रहना है, जो समय पर मुझे खाना भी न दे सके. युवक की बात सुनकर पुलिस ने पहले तो मुकदमा दर्ज किया फिर बाद में दोनों पति-पत्नी को समझा-बुझाकर घर भेज दिया.

जरा-जरा सी बात पर पहुंच रहे थाने
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आजकल ऐसे मामले ज्यादा सामने आ रहे हैं, जिनमें पति-पत्नी जरा-जरा सी बात पर थाने पहुंच आते हैं. जिनमें कुछ मामलों में तो समझा-बुझाकर मामले का निपटारा कर दिया जाता है, तो कुछ में केस दर्ज करने पड़ते हैं. एक आंकडों के मुताबिक, 1500 मामलों में समझाकर विवाद को सुलझा दिया जा चुका है, तो वहीं 400 ऐसे मामले हैं, जिनमें केस दर्ज किए जा चुके हैं.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कहीं पत्नी के झगड़ने पर मायके चले जाने के कारण, तो कहीं पति के बिजी रहने के कारण आए दिन पति-पत्नी इन मामलों को लेकर पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंच जाते हैं, जिनमें से कुछ की तो काउंसिल कर दी जाती है और मामले का निपटारा कर दिया जाता है, तो वहीं कुछ मामलों में दोनों की सहमति न बनने से केस दर्ज किया गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.