महिला गलती से खा गई ऐसी चीज जिससे मिल सकते थे एक करोड़ रुपये

0 101

एक महिला ने स्नैक्स का एक पैकेट खरीदा. उसे इसमें दिल शेप वाला चिप्स दिखा. उसने इसकी तस्वीर खींची और फिर उसे खा लिया. लेकिन बाद में महिला को पता चला कि उसने दिल शेप वाला चिप्स खाकर गलती कर दी है और 1 करोड़ रुपये जीतने का मौका गंवा दिया है. बाद में उसे इस बात का काफी पछतावा हुआ लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

द मिरर के मुताबिक, ब्रिटेन के Shropshire की रहने वाली 40 साल की डॉन सैगर को हाल ही में स्नैक्स के पैकेट से दिल शेप वाला चिप्स मिला. उन्होंने इसकी तस्वीर खींची और फिर उसे खा गई. बाद में सैगर को मालूम चला कि वो अकेला चिप्स उन्हें 99 लाख 50 हजार रुपये तक दिला सकता था.

सैगर एक सुपरमार्केट में काम करती हैं. पिछले हफ्ते वो अपनी शिफ्ट शुरू होने से पहले Ready Salted नाम के स्नैक को खा रही थीं. ये कुरकुरे जैसा होता है और इसको Walkers नाम की कंपनी बनाती है. इसे खाते-खाते सैगर को पैकेट से एक दिल शेप वाला चिप्स मिला.

सैगर को वो काफी यूनिक लगा. उन्होंने उसकी फोटो क्लिक की और अपने दोस्तों को भेज दी. फिर वो उस चिप्स को खा गई. कुछ देर बाद उनके दोस्तों ने उन्हें मैसेज कर बताया कि वो चिप्स आपको लाखों रुपये दिलवा सकता है. क्योंकि इसे बनाने वाली कंपनी ने एक ऑफर रखा है. इसके अनुसार, जो दिल शेप वाला चिप्स लाएगा, उसे 99 लाख रुपये से अधिक के इनाम में भाग लेने का मौका मिलेगा.

ये सुनकर सैगर हैरान रह गईं और उन्हें चिप्स खाने पर अफसोस होने लगा. कंपनी का ये अनोखा ऑफर 20 मार्च तक ही है. हालांकि, कंपनी का कहना है कि उसके स्नैक्स के अन्य पैकेट में भी दिल शेप वाले चिप्स होंगे. लोग अपनी किस्मत ट्राई कर सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.