Lalitpur : महिला को निर्वस्त्र थर्ड डिग्री लगाई गई , दोनों पुलिस कर्मी सस्पेंड

0 455

Lalitpur : ताजा मामला महरौनी थाना का बताया जा रहा है , जहां थाने पर तैनात मुंशी और महिला दरोगा ने एक महिला को कमरे में बंद कर थर्ड डिग्री दी गई है . आरोप है कि चोरी के शक में दोनों पुलिसकर्मियों ने महिला को निर्वस्त्र करके उनको बेल्ट से मारा गया । गैंगरेप पीड़िता से इंस्पेक्टर द्वारा दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि ललितपुर जिले में पुलिसकर्मियों की बर्बरता की एक और घटना जिसने लोगो को फिर शर्मशार कर दिया है ।

गुरुवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ गाड़ी में लेट कर एसपी कार्यालय गई और डीआईजी को घटना बताकर पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करवाने की माँग की गई है । थाना महरौनी अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी महिला ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि वह महरौनी थाने में मुंशी के पद पर तैनात पुलिसकर्मी अंशु पटेल के डाकघर निकट स्थित मकान पर 14 अप्रैल से खाना बनाने और झाड़ पोछा का करती है । . 2 मई को सुबह खाना बनाने के बाद वह घर लौट आई. शाम को खाना बनाने पहुंची तो अंशु पटेल की पत्नी ने अंदर बिठाकर दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद मोबाइल से कॉल कर पति अंशु को बुला लिया. अंशु अपने साथ महिला दरोगा पारुल चंदेल को लेकर आया और उससे चोरी के संबंध में पूछताछ करने लगा. अंशु और महिला दरोगा ने रात 8:00 बजे से बिजली बंद कर पानी की बौछार लगाकर निर्वस्त कर बेल्टों से उसकी पिटाई की महिला ने बताया कि मारपीट के दौरान उसने पुलिसकर्मियों से छोड़ने की गुहार लगाई लेकिन पुलिसकर्मियों का दिल नहीं पसीजा, महिला दरोगा और मुंशी दोनों ने बेल्ट से उसकी पिटाई की.

इस बीच खबर दिखाए जाने के बाद आरोपी पुलिस कर्मी अंशु, उसकीतत पत्नी और महिला सब इंस्पेक्टर पारुल चंदेल के खिलाफ मुकदमा दायर किया है । साथ ही दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है । पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद यह कार्रवाई की गई ।

 ये भी पढ़े –  Covid 19 Vaccination: किसी को भी टीका लगाने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता… केंद्र की मौजूदा नीति मनमानी नहीं: SC

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.