Anek Trailer Release:आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ का रिलीज़ हुआ ट्रेलर। इस दिन होगी फिल्म रिलीज़।

0 562

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। आज उनकी नई फिल्म ‘अनेक’ (Anek) का ट्रेलर (Anek Trailer) रिलीज हो चुका है (Anek Trailer Release)। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार एक अंडर कवर एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। ट्रेलर में वह दुश्मनों के छक्के छुड़ाते और दमदार ऐक्शन करते हुए दिखाई दे रहें है। इसके अलावा गोला-बारूद के बीच आयुष्मान के शानदार डायलॉग इस ट्रेलर में चार चाँद लगा रहे है।

फिल्म का ट्रेलर भारत के नार्थ-ईस्ट पार्ट के जुडी समस्या के इर्द गिर्द घूमता है। इंटरेस्टिंग बात ये है की यह फिल्म नॉर्थ ईस्ट के असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है(Anek Trailer Release) । इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा एंड्रिया केविचुसा भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ को डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने लिखा और डायरेक्ट किया है। आपको बता दे की इस फिल्म से पहले अनुभव सिन्हा ने थप्पड़, आर्टिकल 15, मुल्क जैसी फिल्में भी निर्देशित की हैं। इस फिल्म को टी-सीरीज और बनारस मीडिया वर्क्स दोनों ने प्रॉड्यूस किया है।

आपको बता दे की आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ (Anek Release Date) 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म के रिलीज़ से एक हफ्ते पहले यानि की 20 मई 2022 को कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड ऐक्शन पैक्ड फिल्म धाकड़ थिएटर में रिलीज़ होगी। अब ये देखना डोलचास्प होगा कि इनमे से आखिर कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाएगी।

 

Chhattisgarh Board Exam:मुख्यमंत्री बघेल का एलान छत्तीसगढ़ में प्रतियोगी परीक्षाओं का शुल्क किया माफ

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.