Yati Narsinghanand speech: ‘अगर कोई मुसलमान पीएम बनता है तो…’: यति नरसिंहानंद पर फिर से अभद्र भाषा का मामला दर्ज

0 220

New Delhi: रविवार को दिल्ली में एक हिंदू महापंचायत को संबोधित करते हुए, धार्मिक नेता यति नरसिंहानंद (Yati Narsinghanand speech) ने कथित तौर पर कहा कि अगर एक मुसलमान को भारत का प्रधानमंत्री बनता है तो 50 प्रतिशत हिंदुओं का धर्मांतरण होगा, 40 प्रतिशत मारे जाएंगे और दस प्रतिशत रिफ्यूजी बनकर रह जाएंगे।

उनके विवादास्पद भाषण के बाद, दिल्ली पुलिस द्वारा भारतीय दंड संहिता की धारा 153ए [धर्म, जाति, जन्म स्थान, निवास, भाषा के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देना] और 188 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

इससे पहले, यति नरसिंहानंद को दिसंबर 2021 में हरिद्वार में एक धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी (Yati Narsinghanand speech)

वीडियो में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है:

सिर्फ 2029 में या 2034 में या 2039 में ही कोई मुसलमान प्रधानमंत्री बनेगा। एक बार एक मुसलमान के प्रधान मंत्री बनने के बाद, 50 प्रतिशत हिंदू धर्मांतरित हो जाएंगे, 40 प्रतिशत मारे जाएंगे और शेष 10 प्रतिशत या तो शरणार्थी शिविरों में रहेंगे या अगले 20 वर्षों में अन्य देशों में रहेंगे। यह हिंदुओं का भविष्य होगा। . अगर आप इस भविष्य से बचना चाहते हैं, तो एक आदमी बनो और हथियार उठाओ।

Also Read: Imran Khan: संसद भंग होने के बाद इमरान खान पाकिस्तान के पीएम पद से हटाए गए: रिपोर्ट

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.