योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने किया मतदान

0 28

हरिद्वार : लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान जारी है। इस बीच, योग गुरु स्वामी रामदेव और आचार्य बालकृष्ण ने भी कनखल के दादूबाग में बने पोलिंग बूथ पर मतदान किया। उन्होंने लोगों से भी मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस पावन मौके पर सभी लोगों को अपने व्यस्त समय से कुछ समय निकालकर मतदान केंद्रों पर मत डालने पहुंचना चाहिए, ताकि इस पर्व को सार्थक बनाया जा सके।

मीडिया से बातचीत के दौरान स्वामी रामदेव ने कहा, ‘भारत को आर्थिक, शिक्षा, चिकित्सा और सांस्कृतिक गुलामी से मुक्ति दिलाने के लिए उन्होंने वोट दिया है। पांच लाख से ज्यादा वीर वीरांगनाओं की शहादत की वजह से हमें वोट करने का अधिकार मिला है। इसलिए संविधान की रक्षा, राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए लोगों को वोट जरूर करना चाहिए। मतदान के दौरान कोई अप्रिय स्थिति पैदा ना हो, इसके लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए हैं। हर गतिविधियों पर सुरक्षाबलों की ओर से विशेष निगरानी रखी जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.