इस नई ऑल्टो का लुक देखकर पागल हो जाएंगे आप

0 261

नई दिल्ली: सुजुकी ने हाल ही में नई ऑल्टो लेपिन एलसी को जापानी बाजार में पेश किया है। लॉन्च के साथ ही इसके लुक को लेकर भी चर्चा सुनने को मिली है। जिसमें रेट्रो लुक को भी बेहद खूबसूरती से पेश किया गया है। कार को देखने के बाद कोई भी इसे क्यूट कहने वाला है. नई Suzuki Alto Lepin LC में भी 660 सीसी का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया जा रहा है। यह करीब 63 बीएचपी की पावर जेनरेट करने वाली है। जिसके लिए आपको फ्रंट व्हील ड्राइव और 4-व्हील ड्राइव के विकल्प भी दिए जा रहे हैं। यह काफी अच्छा है।

रेट्रो स्टाइल वाली नई Suzuki Alto Lepin LC को 4 डबल टोन कलर ऑप्शन और 7 सिंगल कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा रहा है। यह छोटी कार है लेकिन फिर भी इसमें चार लोग बैठ सकते हैं। 4 डबल टोन कलर ऑप्शन में भी उपलब्ध है। जापान में नई सुजुकी ऑल्टो लेपिन एलसी की कीमतें 1,496,000 येन (लगभग 8 लाख रुपये) से शुरू होने वाली हैं। ये है 2WD की कीमत, 4WD की कीमत येन 1,597,200 (लगभग 9 लाख रुपये) से शुरू होती है. ये कीमतें कर योग्य हैं।

जिसमें फ्रंट में नई ग्रिल और बड़ी गोल एलईडी लाइट भी दी जा रही है। अगर सामने से इसकी बैजिंग हटा दी जाए तो पहली नजर में देखने पर यही लगेगा कि यह बीएमडब्ल्यू ग्रुप के मिनी कूपर जैसा दिखता है। इंटीरियर में चेक डिज़ाइन किए गए सीट कवर मिलेंगे, जो लेदर के साथ ड्यूल टोन फिनिशिंग में आ रहे हैं। पीछे की सीट के लिए कप होल्डर का विकल्प, सेफ्टी के लिए सीट बेल्ट और आराम के लिए हेडरेस्ट भी दिया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.