देवरिया : ट्रक ने मासूम को कुचला हुई मौत, ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग

घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग

0 448

खुखुन्दू/देवरिया ,  शनिवार की शाम देवरिया-बरहज मार्ग पर बैरौना गांव निवासी तीन वर्षीय अनुज कुमार को ट्रक चालक ने वाहन पीछे करने के दौरान कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ट्रक में आग लगा दी।
खुखुंदू थाना क्षेत्र के बैरौना गांव के पास शनिवार की शाम ट्रक की चपेट आने से एक बालक की मौत हो गई। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दी, जिससे अफरा-तफरी मच गई। इसके बाद ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। बवाल को देख मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को सूचना देकर आग बुझवाई। परिजन पुलिस को शव नहीं सौंप रहे थे। इसको लेकर पुलिस और ग्रामीणों में धक्कमुक्की भी हुई।

ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग, पुलिस की ग्रामीणों से हुई नोकझोंक
इलाके के बैरौना गांव निवासी राधेश्याम राजभर का पुत्र अनुज कुमार (तीन वर्ष) शाम को घर के पास खेल रहा था। गोदाम के पास ट्रक चालक वाहन पीछे कर रहा था। इसी दौरान अनुज ट्रक की चपेट में आकर कुचल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी होने पर चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। उधर घटना की जानकारी होने पर परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।
धीरे-धीरे ग्रामीणों की संख्या बढ़ने से हंगामा शुरू हो गया। गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दी जिससे ट्रक धूं-धूं कर जलने लगा। ट्रक जलता देख अफरा-तफरी मच गई।

बरहज देवरिया मुख्य मार्ग पर करीब एक घंटे तक आवागमन बाधित रहा

सूचना पाकर मौके पर खुखुंदू थानाध्यक्ष नवीन चौधरी, कोतवाल अनुज कुमार सिंह, रामपुर कारखाना के एसओ महेंद्र चतुर्वेदी पहुंचे। वहीं ग्रामीणों ने देवरिया-बरहज मार्ग पर शव को रखकर जाम लगा दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो ग्रामीणों से नोकझोंक होने लगी। किसी तरह पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद सड़क पर आवागमन बहाल कराया। बरहज देवरिया मुख्य मार्ग पर बवाल होने से करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा इससे वाहन सवार परेशान रहे। वाहनों की लंबी कतार लगने से जो जहां था, वहीं पर खड़ा रहा। ट्रक में लगी आग को दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद बुझाया।

सीओ विनय यादव ने बताया कि ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : CM योगी ने 11 लाख परिवारों को बांटे ग्रामीण आवास अधिकार के दस्तावेज

संवाददाता- पवन पाण्डेय , बरहज

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.