प्‍यार के आड़े आ रही थी छोटी बहन, युवती ने ब्‍वॉयफ्रेंड संग मिलकर दी खौफनाक सजा

0 94

नरसिंहपुर. मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. यहां प्रेमी से रिश्तें में रोड़ा बन रही छोटी बहन को बड़ी बहन ने मौत के घाट उतार दिया. उसने प्रेमी के साथ मिलकर उसे दर्दनाक मौत दे दी. दोनों ने हत्या को घटना दिखाने और पुलिस को भ्रम में डालने की कोशिश की, लेकिन आखिरकार कत्ल का पर्दाफाश हो गया. पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा. घटना के बाद पूरे नरसिंहपुर जिले में सनसनी फैल गई है. किसी को इस हत्याकांड पर यकीन नहीं हो रहा.

हत्याकांड का यह मामला साईंखेड़ा का है. जानकारी के मुताबिक, साईंखेड़ा थाने को अस्पताल से सूचना मिली की एक युवती की संदिग्ध मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पूछताछ में पता चला कि युवती का नाम शिखा अवस्थी है. उसे उसकी बहन खुशबू और मां अस्पताल लेकर आई हैं. अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि परिवार का कहना है कि युवती बाथरूम में गिरकर मर गई, लेकिन मामला संदिग्ध है. इस पर पुलिस ने गहराई से जांच शुरू कर दी.

जांच के दौरान पुलिस के शक की सुई मृतका की बड़ी बहन खुशबू पर गई. पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और पूछताछ की. इस दौरान खुशबू ने पुलिस को जांच से भटकाने की कोशिश की और कत्ल से इनकार कर दिया. लेकिन, पुलिस ने जब उससे कड़ी पूछताछ की तो वह टूट गई और हत्याकांड का सारा राज उगल दिया. उसने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती सोशल मीडिया के जरिये उत्तर प्रदेश के अमेठी में रहने वाले राहुल सिंह से हुई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई.

उसने पुलिस को बताया कि वह राहुल सिंह से शादी करना चाहती थी, लेकिन शिखा को यह नामंजूर था. कई बार समझाने के बाद भी बात न बन सकी. पुलिस ने बताया कि खुशबू की और भी कई ऐसी बातें थी जिसे लेकर वह शिखा से परेशान थी. दोनों के बीच बात-बात पर झगड़ा होता था. पुलिस के मुताबिक बचपन से ही खुशबू शिखा से परेशान थी. शिखा को हटाने के लिए खुशबू ने प्रेमी राहुल सिंह को साथ लिया. उसने राहुल से कहा कि अगर वह उससे शादी करना चाहता है तो उसे शिखा की हत्या करनी होगी.

प्रेमी राहुल ने प्रेमिका का प्रस्ताव मान लिया और अमेठी से नरसिंहपुर के साईंखेड़ा आ गया. 22 फरवरी को जब राहुल साईंखेड़ा पहुंचा तो खुशबू ने मां को नींद की गोलियां देकर सुला दिया. उसके बाद उसने राहुल को घर बुलाकर छोटी बहन शिखा को मौत के घाट उतार दिया. दोनों ने पहले पत्थर से शिखा के सिर पर वार किया गया और फिर चाकू से उस पर कई वार किए. इसके बाद शिखा के बाथरूम में गिरने की कहानी रची गई. मां जब नींद से जागी तो खुशबू मां के साथ शिखा के शव को लेकर अस्पताल पहुंच गई.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.