अंधविश्वास के चलते पिता ने कुल्हाड़ी से किए बेटे के 7 टुकड़े

0 355

मध्य प्रदेश (MP News) ने एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां अलीराजपुर में एक पिता (Father) ने ही अपने बेटे (Son) के 7 टुकड़े कर दिए. जानकारी के अनुसार पिता को बेटे पर भूत-प्रेत का साया होने का शक था.

अलीराजपुर एसडीओपी श्रद्धा सोनकर (MP Police) ने बताया कि जिले के खरखड़ी गांव में एक पिता ने अपने 5 साल के मासूम बेटे के कुल्हाड़ी से 7 टुकड़े कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पिता दिनेश डावर ने पूछताछ में बताया कि जब उसका बटे हुआ, तभी से उसकी पत्नी की तबीयत खराब रहती थी. घर में माहौल भी अच्छा नहीं था और कई तरह की परेशानियां आ रही थी.

आरोपी पिता ने बताया कि इस पर उसने पास के गांव में रहने वाली एक महिला, जिसे वो अपनी गुरू माता मानता है. उसे ये सारी बातें बताई. उस महिला ने उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया होना बताया. इसके बाद पिता ने 5 साल के बेटे पर कुल्हाड़ी से वार करना शुरू कर दिया और उसके सात टुकड़े कर दिए और शव को जमीन में दफना दिया. एसडीओपी श्रद्धा सोनकर ने बताया कि पुलिस ने आरोपी पिता दिनेश डावर को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने पिता के बयान के आधार पर महिला पर भी केश दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. महिला ने उसके बेटे पर भूत-प्रेत का साया बताया था.

वहीं मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. केवलारी थाने के प्रभारी एमडी सनोड़िया ने बताया कि हादसा मंडला-नैनपुर रोड पर पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह के पास हुआ. वहां मजदूर एक घर में काम करने के बाद सड़क किनारे खड़े थे.

उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से अजय जंघेला(30) की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. अधिकारी ने बताया कि घटना से नाराज अन्य मजदूरों ने घटनास्थल पर करीब चार घंटे तक सड़क को जाम कर दिया. बाद में वरिष्ठ अधिकारियों के समझाने बुझाने पर गुस्साए श्रमिकों ने जाम समाप्त किया. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया था लेकिन बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया. अधिकारी ने बताया कि घायलों में से एक श्रमिक को इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है जबकि एक अन्य को केवलारी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.