‘आइ हेट यू’ सुनकर आपा खो बैठा आरोपी, मां-बेटी का रेप कर घर में बिछा दी चार लाशें

0 977

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज के फाफामऊ में चार लोगों की सामूहिक हत्या (Prayagraj Murder Case) और रेप की घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी व्हाट्सएप पर ‘ आई हेट यू ‘ को पढ़ने के बाद आपा खो बैठा था और उसने किशोरी समेत उसके परिवार के चारों की हत्या को अंजा दिया. आरोपी और उसके साथियों ने किशोरी और उसकी मां के साथ रेप भी किया. हालांकि अभी तक इस मामले में एक ही आरोपी की गिरफ्तारी हुई है और पुलिस अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश डाल रही है.

दरअसल फाफामऊ में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई थी. जबकि किशोरी और उसकी मां के साथ रेप भी किया गया था. घटना के सात दिन बाद रविवार को फाफामऊ में चार लोगों की सामूहिक हत्या का पर्दाफाश करने का दावा करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के वाट्सएप पर मिली चैटिंग और कपड़ों पर मिले खून के निशान के आधार पर उसके गिरफ्तार किया गया है. हालांकि अभी तक आरोपी इस घटना को अंजाम देने से इंकार किया है. पुलिस के अनुसार फाफामऊ में मंगलवार की रात हुई नृशंस घटना का कारण एक वाट्सएप मैसेज बना. रविवार शाम एडीजी प्रेम प्रकाश, आईजी डॉ राकेश सिंह और एसएसपी उत्तम त्रिपाठी ने हत्या के आरोपी कोरसंड गांव निवासी पवन कुमार सरोज को मीडिया के सामने पेश किया. बताया कि पवन को उसके साथी गंगे ने लड़की का नंबर देकर उससे बात करने को कहा था और आरोपी अनपढ़ है, लेकिन वह गूगल वाइस टाइपिंग टूल की मदद से हर रोज लड़की को मैसेज भेजता था.

इसके बाद 21 नवंबर को शाम 6:15 बजे उसने गुलाब का फूल बनाया और लड़की को ‘आई लव यू’ का संदेश भेजा, जिसके बाद जवाब आया ‘आई हेट यू’. हालांकि लड़का पढ़ना नहीं जानता था. इसलिए उनसे इस मैसेज को किसी की मदद से पढ़ा और उसके बाद आपा खो बैठा. आरोपी के वाट्सएप से पता चला है कि वारदात के बाद उसने लड़की को कोई मैसेज नहीं भेजा. यानी वह इस घटना के बारे में जानता था.

पुलिस का दावा है कि आरोपी अक्सर लड़की को परेशान और छेड़छाड़ करता था. वह खुद को मुखिया कहकर धमकाता था. पुलिस का कहना है कि पवन की कमर, पीठ और हाथ में चोट के निशान मिले है और शर्ट में खून के धब्बे पाए गए हैं, डीएनए सैंपल लिया गया है. वहीं अब कपड़े और मोबाइल फोन को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा. इस घटना में 11 लोगों की भूमिका की भी जांच की जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.