गुरुवार को होगी तेजस्वी की सगाई, दिल्ली में जुटा पूरा परिवार

0 588

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) दुल्हा बनने बाले हैं. खबर है कि वो गुरुवार को दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. तेजस्वी की सगाई के लिए पूरा परिवार दिल्ली में जुट रहा है. उनके बड़े भाई जिनसे पिछले कुछ दिनों से उनके मतभेद सामने आ रहे हैं वो भी सगाई में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं.

इस बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि तेजस्वी की दुल्हनियां कौन है. कौन है जिसने लालू के छोटे लालू का दिल जीता है. अब इस बारे में जो खबर आ रही है उसके मुताबिक लालू परिवार में गैर यादव सदस्य की एंट्री हो रही है. यानि तेजस्वी जिससे शादी करने जा रहे है बताया जा रहा है कि वो हिन्दू नहीं बल्कि उनकी शादी एक इसाई लड़की से हो रही है.

तेजस्वी यादव की होनेवाली दुल्हन भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है. और वह पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की रिश्तेदार है. बताया ज रहाहै जिस परिवार में उनकी शादी हो रही है उसने दो साल पहले पूरे परिवार के साथ ईसाई धर्म अपना लिया था. तेजस्वी ने जिस लड़की को दिल दिया है वो उन्हें बचपन से जानते हैं. दोनों ने पटना डीपीएस में एक साथ पढ़ाई की है.स्कूल के बाद भी दोनों संपर्क में थे और अब बचपन की दोस्ती शादी में बदल रही है.

वहीं ये भी कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव अपने छोटे बेटे की शादी हरियाणा में कर रहे हैं. लड़की का परिवार दिल्ली में रहता है. तेजस्वी और उनकी होने वाली दुल्हन दोनों काफी दिनों से एक-दूसरे को जानते पहचानते हैं. तेजस्वी की एक बहन की शादी हरियाण में हुई है. इसके बाद ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी की होने वाली शादी के तार उनकी बहन के ससुराल से जुड़े हैं.

तेजस्वी की सगाई समारोह को बिलकुल गोपनीय रखा गया है.उनकी सगाई कहां होगी ये अभी पता नहीं चल पाया है. कहा जा रहा है कि उनकी सगाई दिल्ली के किसी होटल में होगी. सगाई में केवल नजदीकी रिश्तेदारों को बुलाया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.