दीपिका के बालों में खो जाना चाहते हैं रणवीर, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट्स, कहा- क्यों भाई डैंड्रफ हो क्या?

0 217

रणवीर सिंह  और दीपिका पादुकोण अक्सर सुर्खियों में ही रहते हैं. दोनों की लव लाइफ से लेकर शादी तक और शादी के बाद की जिंदगी को लेकर भी दोनों एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को दिखाते रहते हैं. और उनका ये प्यार वक्त-बेवक्त दिखता है सोशल मीडिया पर. दोनों अक्सर सोशल मीडिया का सहारा इसके लिए लेते हैं और फैन को मिल जाता है गॉशिप का एक जरिया. बुधवार को दीपिका पादुकोण ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिस पर रणवीर सिंह ने ऐसा कमेंट किया कि फैन भी जानकर हो गए हैरान और फिर करने लगे अजी-अजीब तरह के कमेंट्स. तो आइए जानते हैं कि आखिर दीपिका ने ऐसी कौन सी तस्वीर पोस्ट कर दी कि रणवीर सिंह हो गए उन पर फिदा.

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने उलझे हुए बालों के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसके कैप्शन में दीपिका ने लिखा कि, ‘उस बालों वाली चीज को करने की कोशिश मैंने की जिसे लोग करते हैं और बुरी तरह से असफल रही. #hairflip #epicfail”. इस तस्वीर में दीपिका का चेहरा आधे से ज्यादा ढका हुआ नजर आ रहा है. और इसी तस्वीर को देखकर उनके पति और अभिनेता को प्यार आ गया और उन्होंने दीपिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि, ‘तेरी जुल्फों में खोया रहूं.’ रणवीर ने अपने इस कमेंट के साथ किस वाले पैच आइकन भी जोड़े.

लेकिन बात यहीं खत्म नहीं होती. रणवीर सिंह के दीपिका की तस्वीर पर कमेंट करने के बाद लोगों ने उन्हें कमेंट करना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, ‘आपको छींक आ जाएगी भाई’. जबकि एक दूसरे फैन ने मजाक में लिखा कि, ‘सर, आप फंस जाएंगे.’ इनके अलावा एक और फैन ने लिखा कि, ‘क्यों भाई डैंड्रफ हो क्या?’ दीपिका के हेयर स्टाइलिस्ट गेब्रियल जॉर्जियो ने उनके पोस्ट पर मजेदार रिएक्शन दिया. दीपिका के फैंस ने भी उनके बालों के इस लुक की तारीफ की. 31 दिसंबर को दीपिका ने अपनी पसंद की सभी चीजों का एक एल्बम बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया. पोस्ट से बाहर रह गए, रणवीर ने कमेंट्स में श्रग इमोजी के साथ रिएक्शन दिया था.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण अगली बार शकुन बत्रा के रिलेशनशिप ड्रामा ‘गहराइयां’ में दिखाई देंगी, जो 11 फरवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे. और रणवीर सिंह की फिल्मों में ‘जयेशभाई जोरदार’, ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ शामिल हैं. इस जोड़े ने पिछले साल नवंबर में अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाई थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.