दो सगे तांत्रिक भाइयों की गोली मारकर हत्या, खेत में मिले शव

0 578

सहारनपुर जिले के गंगोह के मैनपुरा गांव में दो सगे तांत्रिक भाइयों की नृशंस हत्या कर दी गई। पहले दोनों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया, उसके बाद गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया।

डबल मर्डर की सूचना पर खलबली मच गई। तुरंत ही पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी। वारदात गंगोह के मैनपुरा गांव में हुई। बताया जा रहा है कि गांव निवासी दो भाई पुन्नू और लिल्लु सुबह के समय खेत पर गए थे। दोनो वहां पर पूछा देने का काम करते थे। जहाँ पर लोग उनसे मिलने के लिए भी पहुंचते थे। गुरुवार को भी दोनो खेत पर गए। जहां पर दोनो की हत्या कर दी। खेत ओर दोनो के शव पड़े मिले। दोनो के शरीर पर धारदार हथियार से हमला करने और गोली मारने के निशान मिले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। एसएसपी आकाश तोमर, एसपी देहात अतुल शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे  छानबीन शुरू की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसएसपी ने बताया है कि डबल मर्डर के कुछ क्लू मिले हैं। उसके आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.