‘नशा करते हैं सीएम नीतीश कुमार’, शराबबंदी पर हो रही सियासत के बीच RJD विधायक का बयान

0 1,054

बिहार में शराबबंदी (Bihar Liquor Ban) के मामले पर इन दिनों जमकर सियासत हो रही है. आरजेडी के एक विधायक ने शराबबंदी कानून को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. आरजेडी विधायक (RJD MLA)  राजवंशी महतो ने सीएम नीतीश कुमार पर नशा करने का आरोप लगाया है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बिहार में शराबबंदी की जरूरत ही क्या है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राज्य के गांव-गांव में शराब के ठेके खुलवा देने चाहिए. उन्होंने यहां तक कह दिया कि राज्य में शराब की वजह से लोगों की जान जा रही है.

आरजेडी विधायक ने आरोप लगाया कि नीतीश सरकार (Nitish Government) में गांव-गांव में शराब बिकती है. विधायक के इस बयान पर जेडीयू हमलावर है. जेडीयू प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि आरजेडी विधायक ने चरवाहा स्कूल से पढ़ाई की है. नीरज कुमार ने कहा कि सजा काट रहे भ्रष्टाचारी अपराधी और लंपटों के साथ रहने पर भाषा बिगड़ जाती है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस तरह के लोग अपेन ज्ञान से आतंक मचाए हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस तरह की बात करने वाले राज्य के युवाओं, महिलाओं और गरीबों का भविष्य अंधकारमय करना चाहते हैं.

जेडीयू प्रवक्ता ने हमला बोलते हुए कहा कि आरडेजी विधायक शराबबंदी के उल्लंघन की खबर टोल फ्री नंबर पर क्यों नहीं देते. उन्होंने सवाल किया कि क्या आरजेडी भी शराब माफियाओं से मिले हुए हैं. नीरज सिंह ने यहां तक कह दिया कि सीएम नीतीश को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार मिले हैं, जब कि लालू यादव को कैदी नंबर-3351 का अवॉर्ड मिला है. यही वजह है कि आरजेडी नेता अनर्गल बयानबाजी करते हैं.

बता दें कि बिहार में इन दिनों शराबबंदी को लेकर जमकर सियासत हो रही है. सीएम नीतीश पहले ही शराबबंदी को रद्द न करने की बात कह चुके है. जब कि लालू यादन ने शराबबंदीखत्म करने की बात कही थी. लेकिन बाद में आरजेडी ने साफ किया कि लालू यादव सही मायने में बिहार में शराबबंदी कामनून लागू कराना चाहते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.