नोएडा की डेसनेक सोसायटी में खेलते-खेलते 10वीं मंजिल से गिरा 3 साल का बच्चा, हुई मौत

0 785

 

नोएडा के सेक्टर-75 स्थित डेसनेक सोसायटी के बी ब्लॉक टॉवर की दसवीं मंजिल से गिरकर एक तीन साल के बच्चे की मौत हो गई है. दरअसल, बच्चा छज्जे पर खेलते हुए नीचे गिर गया, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बच्चे की मौत के बाद परिजन बात करने की स्थिति में नहीं हैं. मां का रो-रोकर बुरा हाल है. सोसायटी के लोगों के अनुसार मां छतरी पर काम कर रही थी, उसी दौरान एक 3 साल का बच्चा वहां खेलते हुए आ गया और खेलते-खेलते वह छज्जे से नीचे गिर गया. जिस समय वह बच्चा नीचे गिरा, उस वक्त सोसायटी में दो-तीन लोग मशीन पर टहल रहे थे, जो बच्चे को उठाकर अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

हादसा बेहद दर्दनाक था. लेकिन इस हादसे ने जहां परिवार को एक बहुत बड़ा सदमा दिया है, वहीं इस हादसे ने एक सीख भी दी है कि अगर ऊंची-ऊंची इमारतों में परिवार के साथ रहना हैं तो सावधानियां बरतनी होगी नहीं तो इस तरह के हादसों की आशंका काफी ज्यादा बढ़ सकती है. फिलहाल घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने पूरी जानकारी ली और बच्चे की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.