प्रधानमंत्री थोड़ी देर में जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, रैली से करेंगे चुनावी शंखनाद

0 594

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi Live) आज दून में 18 हजार करोड़ की योजनाओं (Schemes) का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इसके साथ ही मोदी चुनाव रैली (Rally) को संबोधित करेंगे. एक वरिष्ठ पुलिस अफसर के मुताबिक मोदी दिल्ली से वायुसेना के विशेष विमान से दोपहर 12:25 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट (Jolly Grant Airport) पहुंचेंगे. यहां राज्यपाल गुरुमीत सिंह, सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) भी मौजूद रहेंगे.

दोपहर एक बजे उनका एमआई 17 हेलीकॉप्टर परेड मैदान स्थित खेल विभाग के मैदान पर लैंड करेगा. वहीं 1:10 बजे वो मंच पर पहुंचेंगे और लगभग सात मिनट तक 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. दोपहर 1:10 बजे वो मंच पर पहुंचेंगे और लगभग सात मिनट तक 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. दोपहर 1:40 बजे उनका संबोधन शुरु होगा. इसके बाद दोपहर 2:30 बजे पीएम मोदी जौलीग्रांट के लिए रवाना होंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड पर खास ध्यान रहा है. पिछले तीन महीने में उनका ये तीसरा उत्तराखंड दौरा है. पीएम परेड़ ग्राउंड में होने वाली रैली से पहले 18 हजार करोड़ योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इसमें केदारनाथ पुननिर्माण और चारधाम को जोड़ने वाली ऑल वेदर रोड उनके ड्रीम प्रोजेक्ट भी शामिल हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.