बारामूला के पट्टन में CRPF के गश्ती दल पर संदिग्ध आतंकियों का हमला, दो जवानों समेत 5 घायल

0 795

 

घाटी में आतंकी अपनी कायराना हरकतों से बाज नहीं आ रहे. आज आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर में बारामूल के पट्टन इलाके में सीआरपीएफ के एक गश्ती दल पर हमला कर दिया. इस हमले में दो जवानों समेत चार लोग घायल हो गए हैं, जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल पूरे इलाके की घेराबंदी कर दई गई है.

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने आज सुबह सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाने बनाने के लिए उनपर ग्रेनेड फेंका. आतंकियों ने ये ग्रेनेड पट्टन के बाजार में फेंका था. इसी वजह से जवानों के साथ-साथ आम नागरिक भी इस हमले में घायल हो गए. हालांकि घायलों में किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं.

फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके की घेरा बंदी कर दी है और उन आतंकियों को ढूंढा जा रहा है, जिन्होंने ये ग्रेनेड फेंका है.बता दें कि इस साल कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों की ओर से कुल 133 आतंकवादी मारे गए हैं. जबकि 38 विदेशियों सहित 150-200 अभी भी सक्रिय हैं. सुरक्षा बलों द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार 38 गैर-स्थानीय आतंकवादी जो ज्यादातर पाकिस्तान से हैं, वर्तमान में जम्मू कश्मीर में सक्रिय हैं. साथ ही ये विदेशी आतंकवादी पूरे जम्मू कश्मीर में फैले हुए हैं और शहरों के साथ-साथ वन क्षेत्र में छिपे हुए हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.