भूमिपूजन से पहले तैयारियां तेज, कार्यक्रम स्थल से लौटाए गए काले कपड़े पहने लोग

0 703

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर यानी आज दोपहर 1 बजे उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की आधारशिला रखेंगे. इसी के साथ यूपी 5 अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट वाला देश का पहला राज्य होगा. जेवर में बन रहा यह एयरपोर्ट दिल्ली-एनसीआर में दूसरा इंटरनेशनल एयरपोर्ट होगा और इसके बनने के बाद इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दबाव भी कम हो जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मौजूदगी में होने वाले एयरपोर्ट के शिलान्यास का पहला चरण 2023-24 में पूरा होगा.

नोएडा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के शिलान्यास समारोह के मद्देनजर, नोएडा यातायात पुलिस ने एक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें शहर या जेवर की यात्रा करने वालों के लिए वैकल्पिक मार्ग का सुझाव दिया गया है. ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर सूचित किया कि यमुना एक्सप्रेसवे, पलवल, नोएडा, जेवर से सिकंदराबाद-बुलंदशहर जाने वाले लोग कस्बा जहांगीरपुर से कस्बा झज्जर तक जेवर-खुर्जा मार्ग से अपने गंतव्य तक पहुंच सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.