मथुरा में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किए बांके बिहारी के दर्शन

0 141

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शनिवार को यूपी के श्री कृष्ण जन्मभूमि मथुरा स्थित बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंची. ऐसे में हजारों की संख्या में उनके फैन्स जमा हो गए. इस बीच कंगना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो राष्ट्रवादी हैं, मैं उसके लिए चुनाव प्रचार करूंगी. मैं किसी पार्टी से संबंध नहीं रखती हूं.

शनिवार सुबह ही कंगना ने सोशल मीडिया में पोस्ट साझा कर बताीया कि वह आज के दिन की शुरुआत बांके बिहारी के दर्शन के साथ करना चाहती हैं. हालांकि, इतनी भीड़ होने के बावजूद कंगना बिना मास्क के दिखाई दीं. देश में एक तरफ जहां कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने दहशत बना दी है. वहीं, कंगना का ये रवैया देख सोशल मीडिया यूजर्स सवाल पूछ रहे हैं.

बीते शुक्रवार को ही कंगना की कार को पंजाब में नाराज भीड़ ने घेर लिया था. भीड़ कंगना के किसानों को खालिस्तानी आतंकी कहने और सिख विरोधी बयानों से नाराज थी. पहले यह घेराव चंडीगढ़-ऊना नेशनल हाईवे पर कीरतपुर साहिब में किया गया. तनाव बढ़ता देख मौके पर भारी पुलिस बल भी बुला लिया गया था. काफी देर हंगामा होता रहा. करीब दो घंटे बाद भीड़ के गुस्से को देखकर कंगना गाड़ी से बाहर निकलीं और माफी मांगी.

कंगना ने किसानों से माफी मांगने को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखा. कंगना ने लिखा- मुझे किसी ने माफी मांगने को नहीं कहा और मैं किसी से माफी क्यों मांगूगी. मैं कोई किसान विरोधी नहीं हूं, और माफी मांगने का तो सवाल ही नहीं उठता. हां वो लोग थोड़े नाराज थे, मुझे लेकर उन्हें कुछ शिकायतें थीं. मैंने उनके गिले शिकवे सुने और अपनी बात समझायी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.