मुंह में सरकारी फाइल दबाए भागी बकरी तो पीछे-पीछे दौड़ा कर्मचारी

0 447

सोशल मीडिया वायरल वीडियोज की खान है. जैसे सोने की किसी खान से भारी मात्रा में सोना निकलता है, ठीक वैसे ही सोशल मीडिया की खान से बड़ी संख्या में वायरल वीडियोज निकलते हैं. कुछ वीडियोज बेहद ही भावुक कर देने वाले होते हैं तो कुछ बेहद ही मजेदार, जो लोगों का मनोरंजन करते हैं, उनका दिल बहलाने का काम करते हैं. कुछ वीडियोज तो इतने फनी होते हैं कि उन्हें देख कर लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख कर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे और साथ ही यह भी कहेंगे कि यह तो लापरवाही की हद है.

यह वीडियो एक बकरी का है, जो एक सरकारी दफ्तर का ‘बंटाधार’ करके भाग खड़ी होती है. उत्तर प्रदेश के कानपुर का यह वीडियो बताया जा रहा है, जो किसी सरकारी दफ्तर का है. दरअसल, मामला कुछ यूं है कि एक बकरी सरकारी दफ्तर में घुस जाती है और वहां से एक फाइल मुंह में दबाए बाहर की ओर भाग खड़ी होती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बकरी किस तरह अपने मुंह में एक फाइल दबाई हुई है और बाहर खड़ी है. तभी दफ्तर का एक कर्मचारी वह फाइल लेने के लिए भागा हुआ उसके पास आता है, लेकिन उसे देखते ही बकरी वहां से भाग खड़ी होती है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि बकरी किस तरह फाइल लिए भागते जा रही है और कर्मचारी फाइल लेने के लिए उसके पीछे-पीछे दौड़ रहा है. वह बकरी के पीछे काफी दूर तक दौड़ता है, लेकिन बकरी है कि फाइल देने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसा लग रहा है कि जैसे बकरी को सालों बाद कोई ऐसी चीज मिली है, जिसकी उसे बहुत जरूरत थी और वह किसी को वो चीज देना नहीं चाहती.

खैर, बकरी और उस सरकारी कर्मचारी के दौड़ने-भागने का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं, इस वीडियो को देख कर लोगों ने तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स दिए हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘अरब का बकरा है। कह रहा है, ‘कागज नहीं दिखाउंगा, सरकारी सहायता खाऊंगा’! वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो पर मजे लेते हुए लिखा है, ‘इसीलिए किसी भी मामले का सरकार को कोई डाटा नहीं मिलता’.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.