मुलायम सिंह यादव से मिले राजा भैया, गठबंधन को लेकर अटकलों का बाजार हुआ गर्म

0 1,057

अगले साल उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव है। ऐसे में प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक व जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की। ये मुलाकात लखनऊ स्थित मुलायम सिंह के आवास पर हुई। इस मुलाकात के बाद गठबंधन को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

हालांकि, रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने मुलाकात के बाद कहा कि इस चुनाव से जोड़कर ना देखे। वह जन्मदिन की बधाई देने आए थे। नेताजी हमारे पूज्य हैं। मैं हमेशा मिलकर शुभकामनाएं देते रहा हूं। लेकिन इस बार मैं बाहर था इसलिए जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने नहीं आ पाया था। इस मुलाकात के बाद राजा भैया ने ट्वीट भी किया है। राजा भैया करीब 15 मिनट तक मुलायम सिंह यादव के पास बैठे।

बता दें, कुछ समय पहले राजा भैया ने ऐलान किया था कि उनकी पार्टी जनसत्ता दल ने 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। हालांकि उन्होंने साथ ही ये भी कहा था कि यह संख्या अभी और बढ़ भी सकती है। सपा या किसी और दल के साथ गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा था कि अभी उनकी किसी से भी बात नहीं हुई है। अब रघुराज की मुलायम से इस मुलाकात को लेकर कयासबाजियों का दौर शुरू हो गया है। चर्चाएं तेज हैं कि जनसत्ता दल के सपा से गठबंधन होने की संभावनाएं भी बढ़ी हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.