110 करोड़ की मालकिन सोनाली की बेटी को जान का खतरा ?

0 242

मुंबई: दिवंगत भाजपा नेता एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की करीब 110 करोड़ की संपत्ति है। अब इस संपत्ति की हकदार उनकी इकलौती बेटी यशोधरा होंगी। लेकिन अब उनकी भी जान को खतरा बताया जा रहा है

कुलदीप फोगाट के अनुसार सोनाली के नाम पर उसके पति संजय के हिस्से की करीब 13 एकड़ जमीन है। वहीं 6 एकड़ में फार्म हाउस और रिजॉर्ट बना है। माता-पिता का साया सिर से उठने के बाद परिजनों ने 15 वर्षीय इकतौती बेटी यशोधरा की जान को भी खतरा बताया है। यशोधरा के पिता की मौत छह साल से रहस्य बनी है और अब मां सोनाली फोगाट की हत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है। यशोधरा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए परिजन जल्द पुलिस अधीक्षक से मिलेंगे।

परिजन कुलदीप फोगाट का कहना है कि एसपी से मिलकर यशोधरा की सुरक्षा के लिए गनमैन दिए जाने की मांग की जाएगी। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट की हत्या का षड्यंत्र रचने वाला यशोधरा के लिए भी खतरा बन सकता है। प्रॉपर्टी हड़पने के लिए वह एक और हत्या की साजिश रच सकता है।

परिजनों ने यशोधरा को अब हॉस्टल के बजाय घर पर ही रखने का फैसला लिया है। यशोधरा को उसकी मर्जी के मुताबिक दादी या नानी के सानिध्य में रखा जाएगा। इस बारे में एक सितंबर को सोनाली की तेरहवीं के बाद फैसला लिया जाएगा। वहीं, यशोधरा के 21 साल का होने तक उसके केयर टेकर बन कर रहेंगे।

सिरसा रोड व राजगढ़ रोड बाईपास के बीच में गांव ढंढूर की इस जमीन की कीमत करीब 7 से 8 करोड़ रुपये प्रति एकड़ है। करीब 96 करोड़ रुपये की जमीन के अलावा रिजॉर्ट की कीमत करीब छह करोड़ आंकी जा रही है। संत नगर में करीब तीन करोड़ का आवास व दुकानें हैं। सोनाली के पास स्कॉर्पियो सहित तीन गाड़ियां हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.