11वीं कक्षा में पढ़ रही 16 साल की छात्रा को आया हार्ट अटैक

0 82

इंदौर। शहर के सुदामा नगर स्थित छत्रपति शिवाजी स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा वृंदा त्रिपाठी स्कूल में अचानक गश खा कर निचे गिर पड़ी, उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉ. ने उसे मृत घोषित कर दिया। दरअसल वृंदा त्रिपाठी अपनी क्लास से बाहर निकल रही थी, तब अचानक वह चक्कर खा कर नीचे गिरी और वही बेहोश हो गई, इस दौरान उसकी सहेलियों ने शिक्षकों को इस बात की सूचना दी, स्कूल का स्टाफ उसे तुरंत स्कूल के पास ही निजी अस्पताल लेकर गए, अस्पताल में ले जाने के बाद डॉक्टरों ने बताया कि, छात्रा की मृत्यु हो गई है।

वृंदा को स्कूल से अस्पताल लेकर जाने में सिर्फ 10 मिनट का ही समय लगा, लेकिन तब तक वृंदा ने दम तोड़ दिया था। डॉक्टरों का कहना है कि, वृंदा त्रिपाठी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है, लेकिन अभी तक इस बात को स्पष्ट नहीं किया गया है। वृंदा त्रिपाठी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण सपष्ट किया जाएगा।

छात्रा के परिजनों ने बताया कि वृंदा को किसी तरह की कोई बीमारी नहीं थी, बल्कि वह बिल्कुल फिट थी। स्कूल प्रबंधन ने भी बताया कि, उसे किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं थी। उन्होंने यह भी बताया कि, वृंदा गणतंत्र दिवस के अवसर पर होने वाले कार्यक्रम में एंकरिंग करने वाली थी। वहीं, वृंदा की मौत किस वजह से हुई है, जानने के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.