कश्मीर में आतंकियों के निशाने पर 18 भाजपा नेता, सिखों को घाटी छोड़ने या परिणाम भुगतने की धमकी

0 87

जम्मू: कश्मीर में आतंकी धमकियों के दौर ने अब तेजी पकड़ ली है। आतंकियों ने अब कश्मीर में रहने वाले सिख समुदाय के लोगों को कश्मीर छोड़ने की धमकी देने के साथ ही भाजपा के 18 नेताओं के नामों की सूची इंटरनेट पर जारी करते हुए कथित तौर पर परिणाम भुगतने की बात कही है। मिली जानकारी के मुताबिक, विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं और अन्य अल्पसंख्यकों के बाद कल देर रात को आतंकी गुटों ने कश्मीर में सक्रिय 18 भाजपा नेताओं की भी हिटलिस्ट जारी कर दी। आतंकियों ने सिखों को कश्मीर छोड़ने की धमकी भी दी है। आतंकी संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने पुलवामा जिले के दिवर त्राल इलाके में रहने वाले सिखों को निशाना बनाने की धमकी दी है।टीआरएफ जिसे लश्करे तौयबा का हिट स्क्वाड माना जाता है, ने अपने आनलाइन मुखपत्र कश्मीर फाइट पर भाजपा नेताओं की हिटलिस्ट जारी की है। इसमें सभी नेताओं के नाम, घर और क्षेत्र व टेलीफोन नबंर तक का ब्योरा दिया है।

पुलिस ने सिखों को दी गई धमकी की घटना पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टीआरएफ ने एक पत्र जारी किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। अवंतीपोरा के एसएसपी मोहम्मद यूसुफ चौधरी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। समुदाय के लोगों के साथ भी लगातार संपर्क बना हुआ है। इस क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। बता दें कि इससे पहले आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों और गैर स्थानीय लोगों को निशाना बनाने की धमकी दी थी। बौखलाए आतंकी संगठन ने कहा कि यह तो एक छोटी सूची है। कुछ घटिया सोच वाले स्थानीय लोग कश्मीरियों की कुर्बानियों का सौदा कर रहे हैं। यहां सरकार इनका इस्तेमाल कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.