23 नवंबर को लॉन्च होगा Vivo Y76 5G, मिलेंगे तीन तगड़े कैमरे, जानिए पूरी डिटेल

0 361

वीवो Y76 5G लॉन्च की तारीख 23 नवंबर है, कंपनी ने पुष्टि की है। डेब्यू से पहले, वीवो की वाई सीरीज़ में लेटेस्ट फोन के डिज़ाइन और प्रमुख स्पेक्स का एक टीज़र के माध्यम से खुलासा किया गया है। कुछ वीवो Y76 5G फोन स्पेसिफिकेशन को भी ऑनलाइन इत्तला दे दी गई है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फोन को तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। वीवो Y76 5G चीन में वीवो Y76s 5G के लॉन्च के कुछ ही दिनों बाद आ रहा है। दोनों फोन डिजाइन में समान दिखते हैं, लेकिन उनके स्पेक्स में अंतर होने की संभावना है।

दरअसल, फोन को शुरुआती तौर पर मलेशिया में लॉन्च किया जाएगा। वीवो मलेशिया ने अपने फेसबुक हैंडल के जरिए नए वीवो Y76 5G स्मार्टफोन के आने को टीज किया है। वर्चुअल लॉन्च इवेंट 23 नवंबर को रात 8.30 बजे MYT (5.30pm IST) पर होगा। इस कार्यक्रम की लाइवस्ट्रीम वीवो मलेशिया द्वारा अपने सोशल मीडिया चैनलों पर की जाएगी। वीवो Y76 5G देश में ई-कॉमर्स साइट्स Lazada और Shopee के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। भारत सहित अन्य बाजारों में फोन की उपलब्धता की घोषणा की जानी बाकी है।

स्मार्टफोन को वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले के साथ आने के लिए टीज किया गया है और इसे ब्लैक कलर में दिखाया गया है। वीवो Y76 5G में फ्लैश के साथ एक रैक्टेंगुलर मॉड्यूल के अंदर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की पुष्टि की गई है। कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 2-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट शूटर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर है। कंपनी द्वारा अन्य स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.