3.37 लाख नए कोविड 19 मामले आये सामने, भारत में पिछले 24 घंटो में 9,550 कम पोसिटिव रिपोर्ट्स

0 163

शहरों और आठ महानगरों और दो शहरों में इसके अमल को 26 जनवरी तक बढ़ा दिया, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने शुक्रवार को बताया की जिन शहरों में रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा, उनमें सुरेंद्रनगर, ध्रांगढ़रा, मोरबी, वांकानेर, धोराजी, गोंडल, जेतपुर, कलावाड़, गोधरा, विजलपुर, नवसारी, बिलिमोरा, व्यारा, वापी वलसाड, भरूच, अंकलेश्वर शामिल हैं। समीक्षा किए गए दिशा-निर्देशों की घोषणा करने से पहले शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने एक समीक्षा बैठक की। इससे पहले 7 जनवरी को सरकार ने अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, गांधीनगर, जूनागढ़, जामनगर, भावनगर, आनंद और नडियाद में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे के बीच रात के कर्फ्यू की घोषणा की थी।

150 व्यक्तियों को खुले और किसी भी सोशल या धार्मिक जगह के लिए 50 प्रतिशत लोगो के जाने की अनुमति है। सिनेमा हॉल, लाइब्ररी, ऑडिटोरियम , जिम को भी 50 प्रतिशत लोगो के साथ काम करने की परमिशन है। एसी और नॉन एसी बसें अपनी बैठने की क्षमता के 75 प्रतिशत के साथ चल सकती हैं और खड़े होने की अनुमति नहीं है। शादी और अंतिम संस्कार में रोक लगादी गई है। कम से कम 150 लोगों को खुले में, 50 प्रतिशत बंद जगह में शादी के लिए और 100 लोगों को अंतिम संस्कार में जाने की अनुमति है। गुइडलिन्स के अनुसार, सभी बुसिनेस, ओफ्फिस, दुकानें, शॉपिंग मॉल ये सभी रात 10:00 बजे तक खोले जा सकते हैं और रेस्तरां में 75 प्रतिशत बैठने की अनुमति है। इससे पहले शुक्रवार को, गुजरात में 21,225 ताजा कोविड ​​​​-19 मामले आये है और साथ ही 16 मौतें हुईं है। अब तक, गुजरात ने 10,22,788 COVID-19 मामले दर्ज किए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.