यूपी चुनाव के दूसरे चरण के लिए बसपा ने 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

0 296

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने शनिवार को आने वाले उत्तर प्रदेश चुनाव के दूसरे चरण के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है । वही बसपा प्रमुख मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि चुनाव के लिए पार्टी का नारा भी दिया है “हर पोलिंग बूथ को जीतना है, बसपा को सत्ता में लाना है”।
उन्होंने आगे कहा आज, मैं उत्तर प्रदेश चुनाव के दूसरे चरण के लिए 55 सीटों में से 51 उम्मीदवारों की सूची की घोषणा कर रहा हूं। इस बार हमने दिया है, मायावती ने कहा, ‘हर पोलिंग बूथ को जीतना है, बसपा को सत्ता में लाना है’ का नारा। मुझे उम्मीद है कि पार्टी के कार्यकर्ता कड़ी मेहनत करेंगे और 2007 की तरह बसपा सरकार बनाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि बचे 4 उम्मीदवारों के नामों की भी जल्द ही घोषणा की जाएगी. मायावती ने कहा, “हमने कार्यकर्ताओं को COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रचार करने के लिए कहा है। मुझे पूरी उम्मीद है कि कोरोना के मुश्किल समय में भी कार्यकर्ता अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए काम करेंगे।” इससे पहले 15 जनवरी को मायावती ने पहले चरण के उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की थी. उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए सात चरणों में मतदान 10 फरवरी से शुरू हो रहा है। आपको बता दे कुल मिलाकर 58 विधानसभा सीटें हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.