चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान नहर में गिरने से 7 की मौत

0 118

अमरावती । आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के कुंदुकुर शहर में बुधवार को टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के एक रोड शो के दौरान नहर में गिरने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि यह घटना तब हुई, जब पूर्व मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गई।

त्रासदी के बाद नायडू ने तुरंत बैठक रद्द कर दी और मृतकों के परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की। तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष ने अस्पताल में घायलों से मुलाकात की और पार्टी नेताओं को घायलों का बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

तेदेपा की आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष किंजरापु अच्चेन्नायडू ने तेदेपा कार्यकर्ताओं की मौत को बेहद परेशान करने वाला बताया। उन्होंने एक बयान में कहा, “तेदेपा परिवार के 7 सदस्यों को एक साथ खोना शब्दों से परे एक त्रासदी है। कार्यकर्ताओं की मौत पार्टी के लिए बहुत बड़ी क्षति है। पार्टी मृतक कार्यकर्ताओं के परिवारों का हर तरह से समर्थन करेगी। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि ऐसी घटनाएं न हों।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.