सोने की खदान के पास वीडियो शूटिंग के दौरान 8 मॉडल्स का गैंगरेप

0 458

South Africa: एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान आठ मॉडलों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। यह घटना दक्षिण अफ्रीका के गौतेंग प्रांत में एक खाली पड़ी खदान में हुई। यह घटना तब हुई जब 17 पुरुष अचानक बलाक्लावा आए। उसके हाथ में हथियार थे।

कैसे हुई यह घटना

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ितों ने भागने की कोशिश की, लेकिन हवा में फायरिंग कर उन्हें रोक दिया गया. फिर उन्हें बलाक्लाव पहने हुए पुरुषों के एक समूह के बगल में लेटने के लिए मजबूर किया गया। आरोपी एक बार में एक मॉडल को अंडरग्राउंड ले गया और उसके साथ रेप किया। दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) पुलिस के आने से पहले पीड़ितों के साथ कुल 32 बार दुष्कर्म किया गया। यहां तक ​​कि बहुत से पुरुषों को नग्न छोड़ दिया गया था।

लूट का भी आरोप

गिरोह पीड़ितों के मोबाइल फोन, आभूषण, बैग, नकदी और फिल्म बनाने के उपकरण ले गया।

दो आरोपी मारे गए

बाल संरक्षण और यौन अपराध इकाई के अनुसार, पुलिस ने मुठभेड़ में दो खनिकों को मार गिराया और एक अन्य को घायल कर दिया। दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गोलीबारी के बाद, 65 “अवैध” खनिकों को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस प्रवक्ता ब्रिगेडियर ब्रेंडा मुरीदिल ने कहा कि 22 लोगों का एक समूह – 12 महिलाएं और 10 पुरुष – एक संगीत वीडियो बना रहे थे, जब उन पर हथियारबंद लोगों के एक समूह ने हमला किया। माना जाता है कि मॉडल पास के जोहान्सबर्ग से आए हैं। उन्हें एक दिन के लिए काम पर रखा गया था, यह बताया गया है।

ज़मा ज़मा गैंग

पुलिस ने एक स्टिंग के दौरान बिना लाइसेंस के आग्नेयास्त्र, विस्फोटक और पीड़ितों का सामान बरामद किया। उन्होंने अभी तक सभी 17 लोगों की पहचान नहीं की है, हालांकि पुलिस मंत्री भीकी सेले ने कहा कि तीन संदिग्धों को हिरासत में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि सभी संदिग्धों के मिलने तक ऑपरेशन जारी है। यह दावा किया जाता है कि पुरुष ज़मा ज़मा नामक एक गिरोह के सदस्य हैं, जो मिरर के अनुसार स्थानीय लोगों को आतंकित करने, बलात्कार करने और लूटने के लिए जाना जाता है। वे सोने और अन्य मूल्यवान सामग्री की तलाश में बंद खदानों में भी जाते हैं। पुलिस ने आसपास के गांवों में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस को पास में अवैध बंदूकें और विस्फोटक भी मिले हैं।

 

यह भी पढ़े: Bangladesh Hindu Attack: कट्‌टरपंथियों के निशाने पर हिंदू टीचर; जहां पहले कभी हिंसा नहीं हुई वहां भी खौफ

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.