कर्नाटक: हासन में बस और मिल्क टैंकर से सीधे टकराई सवारी टेम्पो, 9 की दर्दनाक मौत, 10 घायल

0 136

नई दिल्ली/हासन. कर्नाटक (Karnatka) से आ रही सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के हासन (Hassan) जिले में बीते शनिवार रात करीब 11 बजे एक पब्लिक ट्रांसपोर्ट बस, मिल्क टैंकर और टेम्पो की टक्कर (Accident) हो गई है। इस हृदयविदारक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गयी है, जबकि 10 लोग घायल हुए हैं। वहीँ मिली जानकारी के अनुसार मरनेवालों में 4 बच्चे भी शामिल हैं।

घटना के अनुसार, शिवमोग्गा की ओर जा रही बस ने एक टेम्पो को टक्कर मार दी। इससे इस टेम्पो के ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और विपरीत दिशा से आ रहे मिल्क टैंकर को इसने सीधी टक्कर मार दी। इसके चलते टेम्पो इन दो गाड़ियों के बीच फंस गया। ख़बरों के अनुसार मरने वाले सभी 9 लोग उक्त टेम्पो में ही सवार थे।

दरअसल यह टेम्पो, बस तथा दूध के टैंकर के बीच कुचला गया है। इस घटना में 6 लोगों की मौके पर पर ही मौत हो गयी जबकि 3 लोगों ने अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार घायलों का हासन में ही एक स्थानीय अस्पताल में इलाज हो रहा है। वहीँ हासन के पुलिस अधीक्षक हरिराम शंकर और वरिष्ठ अधिकारियों ने दुर्घटना स्थल का दौरा किया और सभी आवश्यक कार्रवाई करने की हिदायत दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.