शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद संजय राउत ने दिया यह बड़ा बयान

0 172

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन महा विकास अघाड़ी की सरकार पर गहराते खतरे के बीच हुई शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पार्टी नेता संजय राउत ने कहा है कि इस बैठक में छह प्रस्ताव पारित किए गए हैं. उन्होंने कहा कि शिवसेना ने ठान लिया है कि वह बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व की विचारधारा का पालन करेगी और संयुक्त महाराष्ट्र की विचारधारा से समझौता नहीं करेगी।

संजय राउत ने संवाददाताओं से कहा, “पार्टी को धोखा देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीएम उद्धव ठाकरे को पार्टी छोड़ने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का अधिकार है। अपने फायदे के लिए। हम उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, जिन्होंने पार्टी को धोखा दिया है।” बालासाहेब ठाकरे के नाम का इस्तेमाल किया।”

उन्होंने आगे कहा, पार्टी छोड़ने वालों के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है, यह शाम तक लोगों को पता चल जाएगा. सीएम उद्धव ठाकरे द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है। हम उनके नेतृत्व में सभी चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा, “सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है कि जो लोग पार्टी छोड़ चुके हैं उन्हें शिवसेना और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांगना चाहिए. उन्हें अपने पिता के नाम पर वोट मांगना चाहिए. महाविकास अघाड़ी एकजुट हैं.”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.