सुल्तानपुर में चेकिंग के दौरान ट्रक चालक ने एआरटीओ के सिपाही और ड्राइवर को रौंदा मौत

0 324

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में एआरटीओ के द्वारा वाहनों की चेकिंग के दौरान एक ट्रक ड्राइवर ने एआरटीओ प्रवर्तन के एक सिपाही और ड्राइवर को रौंद दिया। जिससे दोनों कर्मियों की मौत हो गई ‌। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। तथा प्रवर्तन अधिकारी बाल-बाल बच गये। हादसे की सूचना पर एसपी सोमेन वर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर छतौना गांव के पास ARTO प्रवर्तन राकेश कुमार वर्मा मंगलवार की सुबह करीब चार बजे लखनऊ-बलिया मार्ग पर चेकिंग के लिए निकले थे। वे वाहनों की चेकिंग कर रहे थे।

इसी बीच सुल्तानपुर से कादीपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार ट्रक को टीम ने रुकने का इशारा किया। ट्रक ड्राइवर ने रफ्तार बढ़ा दी और भागने लगा। ARTO के संविदा पर तैनात ड्राइवर अब्दुल मोबीन और सिपाही अरुण सिंह ने ट्रक की रफ्तार देख कर बचने का प्रयास किये, लेकिन ट्रक ड्राइवर ने उन्हें कुचल दिया। इसके बाद सड़क किनारे खड़ी ARTO को भी टक्कर मारी।

ARTO प्रवर्तन राकेश कुमार वर्मा ने पुलिस को तत्काल बुलाया, लेकिन ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ड्राइवर मोबीन और सिपाही अरुण की मौत हो चुकी थी। अरुण सिंह लखनऊ में बीकेटी के रहने वाले थे। ड्राइवर मोबीन सुल्तानपुर के कोतवाली नगर के शास्त्रीनगर का रहने वाला था।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा, क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज और थानाध्यक्ष संदीप राय मौके पर पहुंचे। दोनों कर्मियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश जारी है। ट्रक पर लोहे की चादर लदी हुई थी। सीओ जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज ने बताया, ”चेकिंग के दौरान यह घटना घटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.