मेरठ से नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को तीन लोगों के साथ किया गिरफ्तार

0 200

मेरठ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने मेरठ से तीन अन्य लोगों के साथ मंगलवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। फ़िलहाल इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन बताया गया है कि श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस अपने साथ ले गई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी श्रीकांत त्यागी लगातार पत्नी और अपने वकील से मोबाइल फ़ोन पर बात करने की कोशिश कर रहा था। मोबाइल लोकेशन से ही पुलिस उस तक पहुंच सकी और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज उसकी पत्नी को दोबारा हिरासत में लिया था। इससे पहले पुलिस ने शुक्रवार को भी श्रीकांत त्यागी की पत्नी को हिरासत में लेकर 24 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी।

उल्लेखनीय है कि नोएडा पुलिस त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करके उस पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। उसकी तलाश में नोएडा पुलिस की आठ टीमें बनायी और तीन राज्यों में उसकी तलाश में लगी थीं। सोमवार को नोएडा की एक आवासीय सोसायटी में स्थित उसके घर पर अवैध निर्माण को तोड़ा गया था। साथ ही आरोपी पर दबाव बनाने के लिए भंगेल में उसकी दुकानों पर जीएसटी टीम ने भी छापेमारी भी की थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.