अमृतसर में पाकिस्तानी ड्रोन ने गिराई लाखों की हेरोइन, BSF ने गोलीबारी कर खदेड़ा

0 138

नई दिल्लीः सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने पंजाब के अमृतसर से लगी भारत-पाकिस्तान सीमा पर एक संदिग्ध ड्रोन को गोलीबारी कर खदेड़ दिया। वहीं भारी मात्रा में ड्रोन से भारतीय सीमा में गिराए गए नशीले पदार्थ (हेरोइन) भी बरामद किए हैं। बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी दी गई है। बीएसएफ ने बताया कि शनिवार देर रात अमृतसर सेक्टर के धनोया खुर्द गांव के पास पाकिस्तान की तरफ से एक ड्रोन के भनभनाने की आवाज सुनाई दी।

मौके पर मुस्तैद बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन का पीछा किया और कई राउंड गोलीबारी की। इसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान की सीमा में चला गया। बीएसएफ ने घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी और आसपास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। तलाशी अभियान में धनोया खुर्द गांव में एक खेत से 4 पैकेट बरामद हुए। इनमें करीब 3.290 किलोग्राम संदिग्ध नशीले पदार्थ मौजूद थे, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। मादक पदार्थो की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों में पाकिस्तानी तस्करों ने पंजाब सीमा के रास्ते 7-8 बार ड्रोन के जरिए भारत में ड्रग्स गिराने की कोशिश की है। कई बार बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन पर गोलीबारी भी की है और उन्हें पाकिस्तान की तरफ खदेड़ा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.