KGF 2 के बाद संजय दत्त की फिर एंट्री, Vijay Thalapathy संग करेंगे काम

0 96

मुंबई: थलपति विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म वरिसु के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म का म्यूजिक लॉन्च हुआ है और वरिसु 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इसी बीच लोकेश कनगराज ने अपने मास्टर अभिनेता के साथ अपनी दूसरी फिल्म की घोषणा की है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म बहुत खास होने वाली है और इसे लेकर ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इसमें एक बॉलीवुड अभिनेता भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त अभिनेता थलपति विजय की अगली फिल्म का हिस्सा होंगे. फिलहाल फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है और इसे अभी के लिए #Thalapathy67 नाम दिया गया है. टीम के एक करीबी सूत्र से पता चला है कि इस प्रोजेक्ट के लिए संजय दत्त पूरी तरह से सहमत हैं और उन्होंने पहले ही समझौते पर हस्ताक्षर कर दिए हैं. वहीं एक अन्या सूत्र ने कहा, ‘लोकेश कनगराज का मानना है कि केवल संजय दत्त ही उनकी अगली फिल्म की भूमिका के साथ न्याय कर सकते हैं और उनका एक पावरफुल रोल होगा.’

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेता ने बीते साल ही प्रशांत नील निर्देशित और यश स्टारर KGF: चैप्टर 2 में शानदार विलन का अभिनय किया था. उनके रोल को देशभर के दर्शकों ने सराहा और इस फिल्म के जरिए संजू ने दक्षिण में अपनी खास पहचान बनाई. केजीएफ 2 में संजय दत्त अधेरा नाम के निगेटिव रोल में दिखे और उनकी भूमिका को बड़े पैमाने पर सराहा गया था. वहीं सुनने में आया है कि विजय की फिल्म में भी विलेन का किरदार निभाने वाले हैं.

थलपति 67 की शूटिंग फिलहाल कश्मीर की खूबसूरत वादियों में चल रही है. घाटी में फिल्म के एक्शन सीन्स को शूट किया जा रहा है और इसे एक पैन इंडिया फिल्म बताया जा रहा है जिसमें नकारात्मक भूमिकाएं देखने को मिलने वाली हैं. ऐस भी चर्चा है कि निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन और अभिनेता निविन प्यूल (Nivin Pauly) को भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.