नीतू कपूर ने बेटे रणबीर की एक्स को किया टारगेट! कटरीना की मां ने दिया जवाब?

0 90

जाने-अनजाने नीतू कपूर और कटरीना कैफ की मां सुजैन टरक्वोट के बीच एक ‘पोस्ट वॉर’ छिड़ गई है. हाल ही में नीतू ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसे यूजर्स ने उनके बेटे रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं कटरीना, दीपिका पर सीधा निशाना बताया था. लेकिन ये बात यहां ही खत्म नहीं हुई है. अब सुजैन ने भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट नीतू को जवाब दे डाला है. उनके जवाब के टाइमिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है.

भले ही कटरीना और रणबीर की दो अलग अलग पर्सनैलिटीज से शादी हो चुकी है. दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं. उनके ब्रेकअप को भी काफी वक्त गुजर चुका है, लेकिन अब भी उनके अफेयर का जिक्र हो ही जाता है. हाल ही में एक्टर की मां नीतू ने ऐसा पोस्ट शेयर किया कि हंगामा ही हो गया.

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर करते हुए नीतू ने लिखा – क्योंकि उसने आपको 7 साल तक डेट किया है, इसका मतलब ये नहीं कि वो आपसे शादी करे ही. मेरे अंकल ने 6 साल तक मेडिसिन की पढ़ाई की, लेकिन अब वो डीजे हैं. नीतू का ये पोस्ट यूजर्स के गले नहीं उतरा. सभी जानते हैं कि रणबीर और कटरीना ने एक दूसरे को 7 साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों अलग हो गए थे. हर किसी ने नीतू पर सवाल उठाए कि ‘वो अचानक उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड को भला-बुरा क्यों कह रही हैं? एक्ट्रेस को हमेशा से ही कटरीना से प्रॉब्लम रही है.’

नीतू के पोस्ट पर खूब विवाद हुआ. वहीं अब इस विवाद में कटरीना की मां सुजैन की भी एंट्री हो गई है. उन्होंने भी आज एक पोस्ट शेयर किया जहां औरतों की रिस्पेक्ट को लेकर बात की. सूजैन ने पोस्ट किया- मुझे ऐसे संस्कार दिए गए हैं, जहां आप सफाई कर्मचारी को भी वैसे ही इज्जत दो, जैसा कि आप किसी कंपनी के सीईओ को देते हो.

देखते ही देखते सुजैन का ये पोस्ट वायरल हो गया. हर कोई कटरीना की मां की सोच की तारीफ कर रहा है. इस पोस्ट वॉर ने सभी का ध्यान खींच लिया है. यूजर्स ने कहा- हो सकता है कि ये जनरल सा पोस्ट हो, लेकिन इसकी टाइमिंग बहुत सही है. वहीं एक और यूजर ने लिखा- किसी के ऑब्सेशन को जवाब देना कभी कभी जरूरी हो जाता है.

रणबीर 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने कुछ समय तक डेट करने के बाद ये फैसला लिया था. रणबीर आलिया से पहले कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को भी डेट कर चुके हैं. वहीं कटरीना कैफ ने भी 9 दिसंबर 2021 को विक्की कौशल से शादी रचाई थी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.