विवादों के बीच करण जौहर ने उठाई कलम, बोले- लगा लो इल्जाम, हम झुकने वालों में से नहीं

0 163

मुंबई: हाल में ही करण जौहर और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें करण जौहर ये कहते दिखाई दिए कि वह उस समय अनुष्का शर्मा का करियर बर्बाद करना चाहते थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद करण जौहर को कई स्टार्स की आलोचना सहनी पड़ी थी। विवेक अग्निहोत्री और अपूर्व असरानी उनपर खूब भड़क उठे थे। खैर फिल्ममेकर ने इस पूरे मसले पर चुप रहना ही ठीक समझा। मगर अब इस पूरे विवाद के बीच करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है। जिसे देख ऐसा लगता है कि उन्होंने हर सवाल का जवाब दे दिया है।

कुछ दिनों पहले ट्विटर पर एक पुराना वीडियो वायरल हुआ था जिसमें करण जौहर ये कबूल करते हैं कि वह एक वक्त पर अनुष्का शर्मा का करियर तबाह करना चाहते थे। ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में जब आदित्य चोपड़ा एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे तो करण जौहर ने उन्हें रोका था। डायरेक्टर ने अनुष्का की तस्वीर देख कहा था कि तुम पागल हो जो अपनी फिल्म में इसे साइन कर रहे हो। मगर बाद में उन्हें बहुत अफसोस हुआ था कि उन्होंने ये सब सोचा। खुद करण जौहर ने अनुष्का को अपनी फिल्मों में लिया था।

करण जौहर को इस पुराने वीडियो के चलते काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। मगर अब करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसे इन सबका जवाब समझा जा सकता है। करण ने लिखा- ‘लगा लो इल्जाम…. हम झुकने वालों में से नहीं, झूठ का बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं, जितना नीचा दिखाओगे, जितना आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं।’

वैसे इससे पहले प्रियंका के बयानों के बाद भी करण जौहर चर्चा में थें। दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने इंडस्ट्री को लेकर जो सवाल दागे थे उसके बाद फिर से नेपोटिज्म और इंडस्ट्री के दबाव की डिबेट उठ खड़ी हुई थी। प्रियंका चोपड़ा ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड पर आरोप लगाए थे कि यहां बहुत पॉलटिक्स होती है। उन्हें भी किनारा किया गया था और इन सब से तंग आकर वह दूर हो गई थीं। प्रियंका के इस बयान पर तुरंत एक बार फिर कंगना रनौत ने रिएक्ट किया। उन्होंने इस बहस में करण जौहर का नाम खींच लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.