Jabalpur News:गले में अटका ढोकला , दुल्हन की हुई मौत , शादी बदली मातम में

0 564

Jabalpur News : Madhya Pradesh के Chhindwara जिले में ढोकला खाने के बाद एक दुल्हन की मौत हो गई है । शादी के एक दिन पहले दुल्हन को नाश्ता करने के दौरान ठसकालगा था. पानी पीने के बाद उसकी हालत और बिगड़ गईऔर . जिस लड़की की मौत हुई, वह पेशे से एक अच्छी डाक्टर है । वह मुंबई के अस्पताल में काम करती है । छिंदवाड़ा के पश्चिम बुधवारी बाजार में रहने वाले काले परिवार पर दुखों का कहर बरस गया है । पूरे परिवार मातम छा गया है ।
एसडीओपी संतोष डेहरिया के मुताबिक , ढोकला खाते समय उसे अचानक ठसका लग गया. ठसका लगने के बाद काफी देर तक वह खांसी .मौके पर मौजूद परिजनों ने उसे पानी भी पिलाया , लेकिन उसकी हालत काफी खराब हो गई उसे तत्काल जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई है . जरा से ठसका लगने से हुई मौत के बाद उसके परिजन, मित्र और रिश्तेदार सदमें में हैं. वहीं पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है. मौके से नाश्ते के सैंपल ले लिए गए हैं. उसे एसएफएल जांच के लिए भेजा जा चुका है ।

शादी के एक दिन पहले अपनी जान गवांने वाली मेघा काले की प्राथमिक शिक्षा छिंदवाड़ा के केंद्रीय विद्यालय और उच्च् शिक्षा नासिक एवं मुंबई में हुई थी । छिंदवाड़ा के शहनाई लान से 20 मई को शादी तय हुई थी. उसका पूरा परिवार शादी की तैयारियों कर रहा था । गुरूवार को शादी के रिसेपशन से पहले हुए इस दर्दनाक हादसे ने पूरे परिवार को शोक में डुबो दिया. बताया जा रहा है कि पेशे से डॉक्टर मेघा मुंबई में ही काम कर रही थी ।

ये भी पढ़े –  Bihar Politics:ज्ञानवापी मस्जिद के सवाल पर भड़के नीतीश ने कहा ‘हमसे क्यों कोई राय ले रहे हैं, आप अपना ही राय रखे पहले’

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.