Ayodhya missing Girls:ना स्कूल पहुंची ना ही घर अचानक लापता हुई अयोध्या की तीन बहने

0 647

Ayodhya missing Girls:कोतवाली कैंट क्षेत्र में रहने वाले एक ही परिवार की तीन नाबालिग बच्चियों के लापता होने की सूचना के बाद से शहर में हड़कंप मच गया है. तीन लड़कियां लापता। दो सगी बहने व चचेरी बहन लापता।कल से है लापता।घर से निकली थी स्कूल के लिए।नहीं पहुंची स्कूल। पुलिस ने दर्ज किया गुमशुदगी।इस घटना की जानकारी मिलने के बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज करते हुए पूरे शहर की पुलिस अपराधियों को लेकर सक्रिय मूड में आ गई है. वहीं इस घटना को लेकर पिता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार तीनों छात्राएं स्कूल के लिए निकली थीं. जिसमें दो सगी बहनें और एक चचेरा भाई शामिल है।

अयोध्या कैंट थाना क्षेत्र स्थित बेगमगंज गढ़ैया की रहने वाली तीन छात्राएं गुरुवार को आर्य कन्या इंटर कॉलेज के लिए रवाना हुई थीं. लेकिन न तो वह स्कूल पहुंची और न ही देर शाम तक घर लौटी, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस को सूचना दी. परिवार के अनुसार तीनों लड़कियां नाबालिग हैं। वहीं इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बच्चियों की तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस अधिकारियों की माने तो शहर के अलग-अलग इलाकों के सीसीटीवी कैमरे देखने को मिल रहे हैं. तो वहीं इस दौरान केके शिशि टीवी में लड़कियां अपनी साइकिल खड़ी करती नजर आ रही हैं. तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और साइकिल को बरामद कर लिया, वहीं अब पुलिस इन तीनों लड़कियों की तलाश में लगी हुई है, अधिकारी की माने तो जल्द ही बच्चियों को भी बरामद कर लिया जाएगा.

अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल जाने के लिए निकली नाबालिग लड़कियों की टीम कैसे रहती थी. जिसमें दो सगी बहनें और एक चचेरी बहन है। शाम तक वापस आने के बाद उसने कई जगह तलाश करने की कोशिश की लेकिन बच्चियां नहीं मिलने पर उसने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत घटना की जांच शुरू की, प्रथम दृष्टया पता चला कि लड़कियां आज स्कूल नहीं गईं। दुबई शहर में अलग-अलग जगहों से सीसीटीवी कैमरे देखे गए जिनमें ये नजर आ रहा था या अभी-अभी वो अलग-अलग कपड़ों में साइकिल दूसरी जगह खड़ी कर दी थी. जिसे बरामद कर लिया गया है, इस घटना में कुछ खास जानकारी मिली है, जल्द ही इन तीनों लड़कियों को बरामद कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़े:Jabalpur News:गले में अटका ढोकला , दुल्हन की हुई मौत , शादी बदली मातम में

रिपोर्ट: रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.