महाराष्‍ट्र में हिंसा में बदला मामूली विवाद, भड़की भीड़ ने की जमकर पत्‍थरबाजी….गाड़ियों में लगाई आग

0 147

अकोला (Akola)। महाराष्ट्र (Maharashtra) के अकोला की ओल्ड सिटी (Old City of Akola) थाना क्षेत्र में शनिवार शाम मामूली विवाद को लेकर दो गुटों के बीच हिंसक झड़प (violent clash) हो गई। एक वीडियो में कथित तौर पर दो समूहों के सदस्यों को एक-दूसरे पर पथराव करते, वाहनों को क्षतिग्रस्त करते और सड़कों पर हंगामा करते हुए दिखाया गया है। हालांकि अधिकारियों ने कहा है कि अब स्थिति नियंत्रण में है।

इस घटना के बाद प्रशासन ने ऐहतियातन इलाके में सीआरपीसी की धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लगा दिया है। अकोला की कलेक्टर नीमा अरोड़ा ने कहा कि पुलिस के मुताबिक, हिंसक भीड़ ने कुछ वाहनों को नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि हिंसा का घटना को देखते हुए शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है।

बताया जा रहा है कि मामूली विवाद के बाद हुई हिंसक घटना (violent incident) के बाद पुराने शहर थाने पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि विवाद के भड़के लोगों ने इलाके में जहां-तहां गाड़ियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। तोड़फोड़ के बाद गाड़ियों में आग लगानी शुरू कर दी। इसे देखते हुए पुलिस ने उन पर बल का प्रयोग किया।

अकोला के पुलिस अधीक्षक संदीप घुगे ने कहा है कि फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है। उन्होंने भी कहा कि जिलाधीश के आदेश पर अकोला सिटी में में धारा 144 लगा दिया गया है। अकोला में इस तरह की यह दूसरी घटना है। कुछ दिन पहले भी अकोट फाइल इलाके के शंकर नगर मुहल्ले में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.