गाजियाबाद : मुठभेड़ में एक इनामी बदमाश गिरफ्तार, हत्याकांड में चल रहा था वांछित

0 26

गाजियाबाद । गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर इलाके में गुरुवार तड़के पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक बदमाश को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। उसका दूसरा साथी फरार हो गया है जिसकी तलाश में कांबिंग की जा रही है।

एसीपी अंकुर विहार ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश, जिसकी पहचान गौरव के रूप में हुई है, विक्रम मावी हत्याकांड में फरार चल रहा था। उसके ऊपर पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा था। अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा, जिंदा और खोखा कारतूस, हत्या की घटना में इस्तेमाल एक चाकू तथा चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

बंथला नहर के पास आज तड़के थाना लोनी बॉर्डर पुलिस और स्वाट टीम दोनों ही चेकिंग कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो लोगों को आते हुए देखा गया। संदिग्ध होने पर उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वे भागने लगे। बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति ने पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसका दूसरा साथी फरार हो गया है।

एसीपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के पास से एक 315 बोर का तमंचा, एक जिंदा और एक खोखा कारतूस और एक खून लगा चाकू बरामद हुआ है। गौरव पर 25 हजार रुपये का इनाम पुलिस ने घोषित किया था। उसके फरार साथी का नाम हेमंत बताया गया है और उस पर भी 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

आरोपी गौरव ने बताया कि हाल ही में लोनी बॉर्डर इलाके में विक्रम मावी के गला रेत कर हुई हत्या के मामले में वह और उसका दोस्त शामिल था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.