मायावती की आज मिर्जापुर में करेंगी जनसभा, बिहार के बक्सर में भी करेंगी रैली

0 24

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती गुरुवार 23 मई को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर व बिहार के बक्सर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। बसपा के उत्तर प्रदेश राज्य कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार गुरुवार को मायावती की पहली जनसभा मिर्जापुर जिले के देवरीकलां मड़िहान गांव के मैदान में होगी। इसके बाद दूसरी जनसभा बिहार राज्य के बक्सर जिले के आईटीआई मैदान में दोपहर बाद होगी।

बसपा के जोनल प्रभारी सद्दाम राइन ने बताया कि दोपहर 12.45 बजे पूर्व सीएम मायावती को हेलीकॉप्टर देवरी कलां गांव में ही बने हेलीपैड पर उतरेगा। यहां से वह पास में ही बने जनसभा स्थाल पर पहुंचेंगी। यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद वह बिहार के बक्सर जिले में आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो जाएंगी। प्रशासन के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के आगमन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सुरक्षा को जवानों की तैनाती की गई है।

पूंजीपतियों के बारे में सोचती हैं विपक्षी पार्टियां मायावती
बसपा प्रमुख मायावती ने मोतीगंज सलारपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी ने पूंजीपतियों के बांड के सहारे पार्टी खड़ी की है। यह बात मीडिया में आने से सब जगजाहिर हो चुका है। बसपा ने विभिन्न कार्यक्रमों में जनता के छोटे चंदे से अपनी पार्टी खड़ी की है। विरोधी दल जनता का हित नहीं अपने व पूंजीपतियों के हित के बारे में सोचते हैं। चुनाव में ईवीएम की नौटंकी नहीं होती है तो बसपा अपनी सभी सीटें जीतेंगी।

मायावती ने कहा कि बसपा कभी घोषणा पत्र में विश्वास नहीं रखती है। जो भी घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं उनकी कथनी व करनी में काफी अंतर है। उन्होंने कहाकि विरोधी दल जनता के समक्ष लुभावने घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं। दोनों की कथनी व करनी में काफी अंतर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.