आम आदमी पार्टी ने लॉन्च किया ‘आप का राम राज्य’ नामक वेबसाइट

0 19

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने ‘आप का राम राज्य नामक’ वेबसाइट लॉन्च किया है। यह लॉन्च राम नवमी के साथ मेल खाता है, जो ‘राम राज्य’ की अवधारणा के साथ अपने शासन को संरेखित करने के पार्टी के प्रयासों को दर्शाता है। एक संवाददाता सम्मेलन में आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने वेबसाइट के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि इसका उद्देश्य मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार द्वारा की गई विकासात्मक पहलों को दिखाना है।

आप के वरिष्ठ नेता आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मीन शाह के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में सिंह ने कहा कि आप को वेबसाइट शुरू करने पर गर्व है। उन्होंने सीएम केजरीवाल की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपने शासन के माध्यम से ‘राम राज्य’ का उदाहरण दिया है, दुनिया के लिए एक मॉडल स्थापित किया है।हालांकि, सिंह ने सीएम को हिरासत में लिए जाने पर नाराजगी जताई और कहा कि यह पहली बार है कि रामनवमी के दौरान केजरीवाल उनके साथ मौजूद नहीं हैं।उन्होंने कहा, “यह दुखद है कि इतने महत्वपूर्ण दिन पर हमारे सीएम बेबुनियाद आरोपों के कारण हमसे अलग हो गए।”सिंह ने केजरीवाल की कई उपलब्धियों का उल्लेख किया, जैसे शिक्षा में सुधार, मोहल्ला क्लीनिक के माध्यम से स्वास्थ्य सेवा, और मुफ्त पानी और बिजली, साथ ही महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा जैसी पहल।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.