राहुल और अखिलेश की मौजूदगी में इंडिया गठबंधन का गाना जारी

0 21

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुधवार को राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने संयुक्त रूप से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए और लगातार भाजपा और प्रधानमंत्री पर हमला बोला। इस मौके पर इंडिया गठबंधन की ओर से एक वीडियो सॉन्ग भी जारी किया गया। इस सॉन्ग में 2017 से लेकर अब तक अखिलेश यादव और राहुल गांधी के एक साथ वीडियो और फोटो शामिल हैं।

इसके अलावा गाजियाबाद के प्रत्याशी समेत अन्य दो और प्रत्याशियों ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव के साथ मंच पर फोटो खिंचवाई। संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के दौरान राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने कई सवालों के जवाब भी दिए जिनमें राहुल गांधी से पूछा गया कि क्या वह अमेठी से चुनाव लड़ेंगे, तो उन्होंने कहा कि यह फैसला पार्टी करेगी। अगर पार्टी कहती है तो वह चुनाव लड़ सकते हैं।

संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के बाद गाजियाबाद से कांग्रेस के प्रत्याशी डॉली शर्मा, बागपत के प्रत्याशी अमरपाल शर्मा और बुलंदशहर के प्रत्याशी कमलेश वाल्मीकि ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव के साथ मंच पर फोटोग्राफ खिंचवाए। गाजियाबाद की प्रत्याशी डॉली शर्मा कांग्रेस की उम्मीदवार हैं और गठबंधन से काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस बार बदलाव जरूर आएगा क्योंकि गाजियाबाद में भाजपा की सरकार ने बिल्कुल भी विकास नहीं किया, लोगों को मूलभूत सुविधाओं का अभाव है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.