Aamir Khan : बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने मानी अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती

0 572

Aamir Khan : आमिर खाम अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में बने रहते है , लेकिन इस वक्त वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए है । हाल ही में उन्होने एक बड़ा खुलासा किया है ।
उन्होने कहा कि उन्होने काम के चलते अपनी wife रीमा और किरण राव को हल्के में ले लिया था । में अपने काम में इतना व्यस्थ की में अपने परिवार के लिए समय ही निकाल पाया ।

फिल्मों में था बिजी नहीं दे पाया ध्यान

हाल ही में उन्होंने न्यूज 18 से बातचीत करते हुए अपनी लाइफ के कई बड़े मुद्दों पर बात की उन्होंने अपने परिवार, तलाक और करियर को भी इसमें शामिल किया. वे कहते हैं कि मैं अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से नहीं निभा सका . आमिर खान कहते हैं कि जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा तब वे मात्र 18 साल के थे। तब से उन्होंने अपने फिल्मी करियर पर बेहद ध्यान दिया, लेकिन इस दौरान वे अपने करीबी लोगों पर ध्यान नहीं दे सके ।

आमिर खान मे कहा की जब मेरी बेटी छोटी थी मैं उस पर ध्यान नहीं दे पाया क्योंकि मैं फिल्मों में काफी बिजी था लेकिन आज वो समय निकल गया मेरे हाथ से . इसके अलावा वे अपनी पहली पत्नी रीमा और करण राव के बारे में बात करते हैं वे कहते हैं कि मैंने रीना जी और किरण जी को हल्के में ले लिया और ये गलती उनकी सबसे बड़ी गलतियों में शामिल है. इसके साथ ही वे कहते हैं कि जब उनके परिवार को उनकी जरूरत थी तब वह उनके साथ नही थे ।

आपके बता दे की आमिर दोनो पत्नियो से तलाक हो चुका है , रीमा मे 2005 में और किरण से आमिर 2021 में अलग हुए थे ।

Also Read: Bhagwant Mann CM of Punjab : पंजाब में भगवंत मान का बड़ा ऐलान, अपना पर्सनल नंबर किया सार्वजनिक

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.