शिवसेना का चोला पहन PM मोदी से मिले एक्टर गोविंदा, मिलाया हाथ और शेयर की फोटो

0 37

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा ने मुंबई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. हाल ही में गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह पीएम मोदी से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने मुंबई में चल रहे लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री से मुलाकात की. फोटो में प्रधानमंत्री मोदी से मिलते हुए गोविंदा मुस्कुरा रहे थे. अभिनेता ने सफेद कुर्ता पहना था जबकि मोदी क्रीम रंग के कुर्ते में नजर आए. गोविंदा और पीएम मोदी की मुलाकात की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

गोविंदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वाली तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनसे मिलना उनके लिए सम्मान की बात है. गोविंदा ने लिखा, “मुंबई में चुनाव प्रचार के दौरान भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से मिलना सम्मान की बात थी.” गोविंदा ने जैसे ही ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की, वैसे वायरल हो गई.

गोविंदा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के कुछ दिनों बाद हुई है. गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अमित शाह से मुलाकात की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “भारत के माननीय गृह मंत्री, आदरणीय अमित शाह जी से व्यक्तिगत रूप से मिलना एक सम्मान की बात थी.”

बता दें, लोकसभा चुनाव 2024 के बीच गोविंदा ने राजनीति में कमबैक किया है. उन्होंने हाल ही में महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना की सदस्यता ली है. बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा, “मैं 14 साल के लंबे ‘वनवास’ के बाद राजनीति में वापस आ गया हूं.” इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की की तारीफ भी की थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.