अदिति के बाद राजकुमार राव ने चली ‘गजगामिनी चाल’

0 46

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और एक्टर राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है और फिल्म जल्द ही पर्दे पर आएगी। ऐसे में जान्हवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो का कनेक्शन सीधे तौर पर ‘हीरामंडी’ से है।

‘हीरामंडी-द डायमंड बाजार’ में अदिति राव हैदरी का ‘गजगामिनी वॉक’ इस समय ट्रेंड में है। कई प्रभावशाली लोग, कलाकार ये वॉक करते हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसी तरह जान्हवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से गजगामिनी वॉक का वीडियो शेयर किया है। अब इसमें कोई शक नहीं कि जान्हवी गजगामिनी वॉक बेहद खूबसूरती से करेंगी, लेकिन ये वॉक जान्हवी ने नहीं, बल्कि राजकुमार राव ने की है। जैसे ही जान्हवी ने राजकुमार राव का यह वीडियो शेयर किया, यह वायरल हो गया।
जान्हवी के इस वायरल वीडियो में राजकुमार और जान्हवी क्रिकेट की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं।

राजकुमार ने स्पोर्ट्स जैकेट और ट्रैक पहना हुआ है। इस वीडियो में जान्हवी ने क्रिकेट पैड, ग्लव्स और हेलमेट पहना हुआ है। इस वीडियो से पता चलता है कि राजकुमार ने क्रिकेट पैड भी पहने थे। इसमें राजकुमार गजगामिनी वॉक करते नजर आ रहे हैं। जान्हवी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “हमारी अपनी गजगामिनी चाल, उन सभी क्रिकेट पैड्स का आदी होने में एक मिनट लगा, लेकिन खुशी है कि मैं आपका मनोरंजन कर सकी मिस्टर माही।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.