ADITYA NARAYAN : आदित्य नारायण ने ” सा रे गा मा पा ” को कहा अलविदा

0 166

मुंबई:  आदिय नारायण एक मशहूर सिंगर , एक्टर , और होस्ट ने सिंगिंग रियालिटी शो ” सा रे गा मा पा ” को अलविदा कहा बता दे कि यह शो काफी समय पुराना और फैंस का बहुत ही पसंदीदा रहा । 6 मार्च 2022 सो के फिनाले की विनर (Nilanjana Roy ) ने विनर का टाइटल हासील किया।

Also Read:-Petrol Diesel Price Today : चुनाव हुए खत्म , पेट्रोल कि किमते 25 रु तक बढने कि सभांवना
उसी दौरान आदित्य जी ने इमोशनल होते हुए अपने स्पेशल कनेक्शन को शेयर किया , और कहां की वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे। साथ ही सिंगर ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर किया है , जिसमें उनके पिता उदित नारायण भी नजर आ रहे उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मैं भारी मन के साथ सा रे गा मा पा सो से अलविदा ले रहा हूं ,जिसने मुझे पहचान दी ।
उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए विशाल ददलानी ने कहां -“मैं क्या बोलूं” तुम्हारा सारेगामापा शो पहला और मेरा सारेगामापा शो पहला रहा जो कुछ भी हमने इससे पाया उम्मीद है तुम अपना मन बदलोगे , “जा आदि जी ले अपनी जिंदगी” ! लव यू ।

Also Read:- HAPPY WOMEN’S DAY : महिला दिवस पर जाने महिलाओ के ऐसे अधिकार जो उनकी रोजमर्रा जिंदगी में जरुरी है ।

इसके अलावा निया शर्मा और कई अनेकों ने उनके भविष्य की शुभकामनाएं दी है , लेकिन वही उनके फैंस इस बात से दुखी नजर आ रहे , बता दे कि इस बात की जानकारी आदित्य ने पिछले साल ही दे दी थी कि वह 2022 में टीवी से अलविदा ले लेंगे।
आदित्य आगे क्या करेंगे यह बात पूछने पर उन्होंने बताया कि वह अगले साल टीवी से ब्रेक लेंगे हालांकि एक साथ कई चीजें करना अच्छा लगता है परंतु यह बहुत थका देने वाली भी हैं , उन्होंने कहा जब मैं टीवी का हिस्सा बना था तब मैं बहुत छोटा था परंतु अब आगे बढ़ने का समय आ गया है और मुझे यहां काम करके बहुत अच्छा लगा उन्होंने यह भी कहा की टीवी इंडस्ट्री ने मुझे नाम , शोहरत सक्सेस बहुत कुछ दिया है।

रिपोर्टर – आंचल सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.